Follow Us:

नागरिक अस्पताल अर्की में महिला चिकित्सक से साथ अभद्रता पर मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन ने जताया रोष, आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन ने नागरिक अस्पताल अर्की में एक महिला चिकित्सक के साथ एक व्यक्ति द्वारा की गई अभद्रता पर कड़ा रोष जताते हुए आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव डॉ पुष्पेंद्र सोलन जिला अध्यक्ष डॉक्टर कुलदीप जसवाल और महासचिव डॉक्टर अशोक हांडा ने कहा है कि एक महिला चिकित्सक से रात के समय ड्यूटी के दौरान दुर्व्यवहार गलौज और देख लेने की धमकी की एक रिपोर्ट पुलिस थाना अर्की में करवाई है, इस पर पुलिस को जल्द अपनी कानूनी कार्यवाही करनी चाहिए।

उन्होंने कहा है कि  इस महामारी के समय डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ के साथ किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार सहन नहीं किया जा सकता। एसोसिएशन ने स्थानीय पुलिस प्रशासन से अपील कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ 353, मेडिपर्सन एक्ट और 24 अप्रैल को जारी सरकार के एपिडेमिक एक्ट के अध्यादेश 2020 के तहत जल्द कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की तो एसोसिएशन कोई भी कड़ा पग उठाने को मजबूर होगी। हैरानी इस बात की है कि 3 दिन बीतने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है।