Follow Us:

कांग्रेस हमेशा कालेधन के साथ: अनुराग

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने मोदी सरकार की नोटबंदी और कालेधन पर कार्यवाही का समर्थन किया है। नोटबंदी की पहली वर्षगांठ पर अनुराग ने कहा कि नोटबंदी के बाद देश के विभिन्न राज्यों में जितने भी चुनाव हुए हैं , उसमें जनता ने बीजेपी को जबरदस्त समर्थन देकर साबित कर दिया है  कि लोग मोदी सरकार के साथ है।

अनुराग ठाकुर ने कहा नोटबंदी के बाद बीजेपी ने चंडीगढ़ नगर निगम,  उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश में शानदार जीत हासिल की और फिर दिल्ली के तीनों नगर निगमों में बीजेपी ने जीत का डंका बजाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पहले कालेधन के खिलाफ कड़ा कानून बनाया, बेनामी संपत्ति ज़ब्त करने का एक्ट बनाया और फिर लोगों को अल्टीमेटम दिया कि जिनके पास काला धन है, वह इसे सरकार को जमा करवाएं।

अनुराग ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस नोटबंदी के एक साल पूर्ण होने पर काला दिवस मना रही है वो हास्यास्पद हैं। नोटबंदी के बाद करोड़ों लोगों को सैलरी बैंक अकाउंट में जमा होनी शुरू हुई। EPFO में 1.3 करोड़ नए खाते खुले।  जिससे उनके सोशल सेक्युरिटी के फ़ायदे मिलना शुरू हुए।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का पंजा हमेशा काले धन के साथ रहा है जबकि बीजेपी ने काले धन के खिलाफ आक्रमक कार्यवाही की है । यहीं नहीं, बेनामी संपत्ति बनाने वालों के खिलाफ एक्ट बनाने की दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति भी मोदी सरकार ने ही दिखाई है।