Follow Us:

हमीरपुर में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, आज आए 12 नए मामले

कमल कृष्ण |

हमीरपुर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है जो थमने का नाम नहीं ले रहा। हमीरपुर में आज शुक्रवार को कोरोना के 12 नए मामले सामने आए हैं। यह सभी लोग बाहरी राज्यों से लौटे हैं और संस्थागत क्वारंटाइन में रखे गए थे। इससे पहले वीरवार को भी जिला में रिकॉर्ड 31 मामले सामने आए थे।

आज 12 नए मामलों के सामने आने से जिला में कुल एक्टिव केस बढ़कर 53 हो गए हैं। जबकि कुल मरीजों का आंकड़ा 58 हो गया है। 4 मरीजों का सफल उपचार हो चुका है, जबकि एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई है। वहीं प्रदेश में कोरोना का कुल मामला 164 पहुंच चुका है जिनमें 102 एक्टिव केस हैं।

डीसी हमीरपुर हरिकेश मीणा ने कहा कि जिला में हाल ही में कनार्टक से 89 तथा चेन्नई से 18 लोग पहुंचे हैं। संस्थागत संगरोध के दौरान इनके नमूने इत्यादि लेने के बाद रिपोर्ट नेगेटिव आने पर इन्हें गृह संगरोध के लिए भेज दिया गया है। इसी प्रकार ग्रीन जोन गोआ से आए 72 लोग कड़े गृह संगरोध में रखे गए हैं। मुंबई से आए 167 तथा पुणे से लौटे 68 लोगों के नमूने भी जांच के लिए भेजे गए थे। इनमें से जो व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं, उन्हें सेकंडरी तथा प्राइमरी आइसोलेशन सुविधा स्थलों में उपचार के लिए भेजा गया है।