Follow Us:

मंडी: जिल्हन पंचायत की महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

बीरबल शर्मा |

पद्धर पुलिस थाना के अधीन ग्राम पंचायत जिल्हन के लखवान गांव की एक महिला द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक महिला की पहचान निम्मी देवी (33) पत्नी बीरी सिंह के रूप में हुई है। घटना शुक्रवार देर शाम को पेश आया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार घटना का पता शनिवार की सुबह तब चला, जब महिला कमरे से बाहर नहीं आई । उसके परिजनों ने दरवाजा अंदर से बंद पाया और महिला को बार बार आवाज लगाने पर भी कोई जबाब नहीं आया । इसके बाद जब परिजनों ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो महिला फंदे पर लटकी हुई मिली जिसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत स्थानीय पंचायत प्रधान और पद्धर पुलिस को दी।

परिजनों ने बताया कि उक्त महिला रात को खाना खाने के उपरांत प्रतिदिन की तरह सोने अपने कमरे चली गई और न ही किसी से भी कोई लड़ाई झगड़ा आदि नहीं हुआ था। उक्त महिला ने ऐसी कदम क्यों उठाया, अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है । उधर महिला के मायके पक्ष की ओर से भी किसी प्रकार की कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है । पद्धर के थाना प्रभारी पद्धर यशवंत सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर अस्पताल जोगिन्द्र नगर में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों सौंप दिया है और मामले की जांच की जा रही है ।