Follow Us:

शिमला: रोहड़ू में 2 युवकों ने मिलकर की 1 युवक की हत्या, 1 आरोपी गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

रोहड़ू उपमण्डल के छुपाड़ी गांव में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 3 युवकों में किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। इस दौरान 2 युवकों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी।

मृतक युवक की पहचान पवन कुमार (34) निवासी गांव छुपाड़ी के रूप में हुई है। जबकी आरोपी युवकों की पहचान मनोज और नरेंद्र के रूप में हुई है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला में भर्ती किया गया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार छुपाड़ी गांव के समीप देवगढ़ में शुक्रवार सुबह किसी बात को लेकर तीन युवकों में विवाद पैदा हो गया। देखते ही देखते युवकों में मारपीट शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि मनोज और नरेंद्र ने पवन की बुरी तरह पीटाई कर दी। इसके बाद आरोपित मौके से भाग गए और पवन वहीं पड़ा रहा। कुछ लोगों ने पवन को सिविल अस्पताल रोहडू पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर दोनों आरोपितों मनोज और नरेंद्र को जराश्ली गांव से गिरफ्तार किया। नरेंद्र को भी गंभीर चोटें लगी हुई थी, जिसे आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है।