Follow Us:

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी, 4 हमीरपुर, 7 सिरमौर, 2 चंबा और 1 शिमला से आए मामले

पी. चंद, शिमला |

हिमाचल में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। बीते कल प्रदेश में 14 मामले सामने आए हैं जिसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 383 हो गई है। इनमें 199 एक्टिव केस हैं। हमीरपुर में 4 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए जबकि सिरमौर में 7, चंबा में 2 और शिमला से एक मामला आया। पॉजिटिव पाए गए व्यक्तियों में से 12 लोग ठीक भी हो हुए हैं। इनमें 10 हमीरपुर से, 1 सोलन से और 1 शिमला से व्यक्ति संक्रमण मुक्त भी हुए हैं।

जानकारी के अनुसार शिमला के विकासनगर का 46 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया। व्यक्ति की ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली की बताई जा रही है। लेकिन चिंता करने की कोई बात नहीं क्योंकि वह शोगी रेस्ट हाउस में संस्थागत कोरोंगाइन में है। जिस अब कोविड केयर सेंतर में भेज दिया गया है। इसके बाद सिरमौर जिला 7 मामले सामने आए हैं जिसमें 4 नाहन से हैं।

इनकी ट्रेवल हिस्ट्री सहारनपुर यूपी की बताई जा रही है। वहीं, 2 मामले कोलावल-भूध से आए हैं। इनमें 36 साल की एक महिला की 29 को यहां आई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज नाहन में भर्ती कराया गया। इसके अलावा चंबा से दो मामले सामने आए हैं और एक मामला शिमला से सामने आया है।