Follow Us:

सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने के लिए मतदान केंद्रों को करें सशक्त और जागरूक: धूमल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बीजेपी वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने आज हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सभी पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग की। मीटिंग में वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर, पवन राणा, त्रिलोक जमवाल मुख्य तौर पर उपस्थित रहे। मीटिंग में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सभी एमएलए जिला अध्यक्ष जिला महामंत्री ने भी इस मीटिंग के दौरान हिस्सा लिया।

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने अपने संबोधन के दौरान सभी पदाधिकारियों को केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों को मतदान केंद्र तक पहुंचाने का आग्रह किया । उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियां और विकास कार्यों को मतदान केंद्र तक पहुंचाएं ताकि हम अपने कार्यकर्ताओं को सरकार की नीतियों के बारे में जागरूक कर सके।

धूमल ने कहा कि अगर हम नीतियों को सही तरीके से मतदान केंद्र तक पहुंचाते हैं तो उसका फायदा प्रदेश की जनता को सीधे तौर पर पहुंचेगा। और उन्हें आने वाले समय में कठिनाइयों का सामना ना करना पड़े इसके लिए हर पदाधिकारी का दायित्व बनता है कि वह बीजेपी के सभी मतदान केंद्रों के कार्यकर्ताओं को केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों और उपलब्धियों से जागरूक करवाएं।