Follow Us:

धर्मशाला में रह रहे विदेशी जोड़े ने शादी के लिए किया आवेदन

मृत्युंजय पुरी |

हिमाचल में 2021 तक वीजा लेकेआए विदेशी जोडे़ ने शादी के लिए आवेदन किया है। जानकारी के अनुसार रुथ महिला जो कीनिया की रहने वाली है और उनके प्रेमी जो पीटर होचेल जो पोलैंड के रहने वाले है। आज धर्मशाला में शादी के बंद्धन में बंद्धने के लिए पहुंचे है। यह दोनों 2021 तक वीजा लेके हिमाचल में रहने आए थे पीटर का कहना है कि वे अपनी प्रेमिका के साथ थाईलैंड में मिला था और अब ये करीब 1 साल से हिमाचल में रहने आए है और उनकी प्रेमिका भी उनसे मिलने के लिए धर्मशाला आई थी।

इसी दौरान कोरोना के चलते सब बदल गया औऱ अब मेरी प्रेमिका प्रेग्नेंट है और दोनों शादी करने जा रहे है। कोरोना के चलते वह अपनी प्रेमिका को अब वापिस अपने देश नहीं ले जा सकता। क्योंकि यह 3 महीने से है और ऐसे में इसका सफर करना ठीक नहीं इसी लिए दोनों आज एसडीएम ऑफिस धर्मशाला पहुंचे है। पीटर ने कहा कि हां मैं खुशनसीब हु की मैं भारत में हुं ओर यहां मेरा बच्चा भी सुरक्षित है

प्रेमिका रुथ का कहना है कि खुशी है कि हम शादी कर रहे है और इस बात से भी खुश हूं कि मैं भारत में हुं ओर हमारा बच्चा भी सुरक्षित है। वहीं, एसडीएम धर्मशाला हरीश गज्जू ने जानकारी दी कि इन दोनों की एम्बेसी में नोटिस ऑफ मैरिज भेज दिया गया है। जैसे ही वहां से जानकारी आएगी उसके बाद आगमी कार्यवाई होगी।