Follow Us:

ऊनाः प्रेम-प्रसंग के चलते घर से 2 किलोमीटर दूर युवक ने जंगल में फंदा लगाकर की आत्महत्या

दिक्षा, ऊना |

जिला ऊना में उपमंडल गगरेट के एक गांव में प्रेम-प्रसंग के चलते 24 साल के युवक ने घर से कुछ दूर जंगल में जाकर पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। युवक की मौत हो गई है। इससे पहले देर रात इसी गांव की एक लड़की ने अपनी बाजू की नसें काट कर आत्महत्या करने की कोशिश की। लड़की को गंभीर हालत में क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में ले जाया गया। वहां लड़की की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस अभी लड़की के मामले की छानबीन ही कर रही थी तो गांव के ही एक युवक द्वारा आत्महत्या की सूचना पुलिस को मिली। युवक घर से कुछ दूर जंगल में एक पेड़ पर फंदे से झूल रहा था। युवक के परिवार के सदस्यों का कहना है युवक रविवार शाम से ही घर से गायब था। बार-बार फोन करने पर भी युवक फोन नहीं उठा रहा था। सोमवार सुबह युवक की लाश जंगल में लटकती हुई पाई गई।

युवक ने सोशल मीडिया पर व्यक्त किया था अपना दर्द

मृतक ने पिछले ही दिन अपने इंस्टाग्राम में चार-पांच तस्वीरें भी शेयर की थीं। जिसमें सीने अभिनेता सुशांत की मौत पर दुख व्यक्त किया था और साथ ही अपने प्रेम पर भी नाराजगी प्रकट की थी। युवक की कुछ पोस्ट ये भी दर्शाती हैं कि युवक कुछ दिन से परेशान था और अपनी पोस्ट में कुछ लोगों पर अपनी जिंदगी बर्बाद होने के आरोप भी लगा रहा है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने मित्रों से माफी भी मांगी है।

गगरेट थाना प्रभारी हरनाम सिंह ने लड़की ने अपनी नसें काटी हैं और लड़की के खिलाफ आत्महत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज कर लिया है। युवक घर से दो किलोमीटर दूर पेड़ से लटका हुआ मिला। लड़की और लड़के के पिता के बयान पर यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लगता है।