Follow Us:

कुल्लूः मोटरसाइकिल चोरी मामले में कबाड़ी गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कुल्लू पुलिस ने एक बाईक चोरी मामले में मनाली के रांगड़ी में कबाड़ी का काम करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसाार कुल्लू के भूतनाथ ब्रिज के पास से 10 जून को एक मोटरसाइकल (HP- 23C-1503) चोरी हो गई थी। यह मोटरसाइकिल पुलिस को उस समय बरामद हुई जब एक पिकअप चोरी के मामले की छानबीन कर रही थी और इस दौरान उन्हें यह चोरी की हुई मोटरसाइकल भी मनाली के पास एक कबाड़ी के पास से बरामद हुई है। पुलिस ने कबाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि 10 जून को डोगरा पुत्र अशोक कुमार गांव औऱ डाकघर सलाओं तहसील घुमारवीं बिलासपूर ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसने 2013 में एक मोटरसाइकिल होण्डा स्टनर कंपनी से करीब 70 हजार रुपए में खरीद की थी। वह कुल्लू के गावं चौकी डोबी में किराए के कमरे में रहता है और और रोजाना अपनी उपरोक्त मोटरसाइकल से डयूटी आता जाता है। लेकिन इन दिनों फोरलाईन का काम लगने से सड़क में काफी कीचड हुआ है। जिस कारण इसने अपने मोटर साईकल को कुछ दिनो से भूतनाथ पुल के पास खड़ी बसों के पास पार्क करता है। लेकिन दस जून को जब वह बाईक लेने भूतनाथ पुल पहुचां तो जहां बाईक नहीं थी जिसकी शिकायत उसने पुलिस को दी थी।

जब पुलिस ने बाइक को मनाली के पास रांगड़ी से कबाड़ी के पास से बरामद किया और कबाड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में 50 साल हफीज रहमान पुत्र सराजूदीन धामपुर उत्तर प्रदेश को आईपीसी की धारा 411 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। जो रांगडी में कबाड़ी का काम करता है।