Follow Us:

कुल्लूः कोरोना के चलते दुकान बंद होने के कारण दिमागी तौर पर परेशान व्यक्ति ने लगाया फंदा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला कुल्लू के भुंतर कस्बे के साथ लगते शूरढ़ क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगा लिया है जिससे उसकी मौत हो गई है। मृत व्यक्ति की पहचान 36 साल के हितेश कुमाार शर्मा पुत्र मेद राम शर्मा बारवरी और जिला मंडी के रूप में हुई है। वह भुंतर क्षेत्र में एक दुकान चलाता था जिसके लिए उक्त व्यक्ति ने बैंक और कुछ अन्य लोगों से लोन ले रखा था। परंतु कोरोना के चलते दुकान बंद चल रही थी जिस कारण वह दिमागी तौर पर परेशान चल रहा था। जिसके चलते व्यक्ति ने अपने कमरे में पंखे से फंदा लगा दिया और मौत हो गई।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि अब तक की जांच में पाया गया है कि व्यक्ति की दुकान बंद चल रही थी और बैंक और अन्य लोगों से लोन ले रखा था जिस कारण वह दिमागी तौर पर परेशान चल रहा था और बीती रात उसने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर लिया है और शव को उसके भाई के सुपूर्द कर दिया है। मृतक के पास एक नौ साल का बेटा और 6 साल की बेटी भी है।

कुल्लू के गाहर में भी फंदे से झूली महिला

कुल्लू के गाहर गांव में भी एक महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि गाहर की एक 19 साल की महिला ने अपने कमरे के भीतर फंदा लगा लिया है जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि अब तक की जांच में महिला द्वारा यह कदम किसी इमोशनल इश्यू के कारण उठाया है। पुलिस इसमें जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि महिला का पति मनाली में काम करता है। उन्होंने बताया कि महिला के शव पर किसी तरह की कोई अन्य चोट आदि के निशान भी नहीं है।