Follow Us:

कुल्लूः 42 किलोग्राम चरस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मामला दर्ज़

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कोरोना जैसी महामारी में भी नशा माफिया अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। कुल्लू में पुलिस ने मुख्य तस्कर को गिरफतार कर लिया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने  42 किलो 50 ग्राम चरस के मामले में इस तस्करी में अब 47 साल मदन लाल पुत्र कुर्म दत्त घरटसेरी अनाह बंजार कुल्लू को गिरफ्तार किया है।

उक्त व्यक्ति ने ही बोलेरो में चरस लाई थी और 10 जून की रात को टाटा-407 गाड़ी के चालक लीलाधर के साथ मिकलकर वाहन के नीचले हिस्से में बनाए गए चैंबर में पैक की थी। उसके बाद लीलाधर इस चरस को लेकर जा रहा था और पुलिस ने फागू पुल के पास उसे गिरफ्तार कर लिया था। इस घटना के बाद मुख्य सरगना मदन लाल जंगलों में छुप गया था और पुलिस ने अब उसे मुख्य सप्लायर के रूप में एनडीपीएस की धारा 29 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। मदन लाल की पत्नी बंजार उपमंडल के श्रीकोट पंचायत की प्रधान भी है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने मदन लाल को मुख्य सप्लायर के रूप में गिरफ्तार कर लिया है और अभी छानबीन जारी है। उन्होंने बताया कि टाटा-407 के मालिक ठाकुर दास पुत्र परस राम तहसील बलह मंडी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जिसने अपनी गाड़ी को मॉडिफाय कर चरस सप्लाई के लिए चैंबर बनाया था उसे भी एनडीपीएस की धारा 29 के तहत गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि इस मामले में मैंन सप्लायर, ट्रांसपोर्टर और डीलर गिरफ्तार किए जा चुके हैं। जबकि अभी जांच जारी है ऐसे में इस मामले में और भी कई जांच के दायरे में हैं।