Follow Us:

मंडी: CM ने सराज के थुनाग में लिया विकास कार्यों का जायजा, निर्माण कार्यों में तेजी लाने के दिए निर्देश

बीरबल शर्मा |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार को सराज विधानसभा के उपमंडल मुख्यालय थुनाग में एक दिवसीय प्रवास के दौरान विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण किया ओर प्रगति की समीक्षा की।  उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि विकास कार्यों को गति देकर लोगों को रोजगार के अवसर पैदा करें ताकि उनकी आर्थिकी में सुधार हो। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि विकास के कार्य तय समय पर पूरा किए जाएं और इसके लिए अतिरिक्त प्रयास करें।

बता दें कि थुनाग में अस्पताल भवन निर्माण पर साढ़े 26 करोड़ रुपए व्यय किए जा रहे हैं। इसमें मरीज़ों के लिए 50 बिस्तरों की सुविधा होगी। इसके बाद उन्होंने थुनाग में मिनी सचिवालय भवन के निर्माण कार्य का जायजा लिया। करीब 16 करोड़ रुपए से बन रहे इस भवन में यहां उपमंडल स्तर के सभी कार्यालयों के एक जगह आ जाने से लोगों को बड़ी सहुलियत होगी। ।

मुख्यमंत्री ने थुनाग में लोक निर्माण विभाग के निर्माणाधीन गेस्ट हाऊस के कार्य का भी निरीक्षण किया। 6.82 करोड़ रुपए से बन रहे इस भवन में यात्रियों के लिए 13 सेट और डॉमेट्री सुविधा मिलेगी। उन्होंने थुनाग में साढ़े 3 करोड़ रुपए से बन रहे ट्रैकर्ज हट के निर्माण काम का भी जायजा लिया। लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाऊस के अतिरिक्त भवन का काम चल रहा है। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास कार्यों में कोरोना संकट से कोई असर न पड़े और इनकी गति तेज बनी रहे इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है।