Follow Us:

मंडी: बाप ने ही लूट ली 13 साल की बेटी की आबरू, पुलिस ने दबोचा

बीरबल शर्मा |

देवभूमि हिमाचल को एक बार फिर हवस के भेड़िये ने शर्मसार किया है और यह करतूत एक बाप ने ही अपनी बेटी की आबरू लूट कर की है। रिश्तों को तार-तार करने वाली यह शर्मनाक घटना मंडी के बल्ह के पिपली गांव से सामने आई है।

जानकारी के अनुसार चाइल्ड हेल्पलाइन पर एक शिकायत की गई है कि पिपली गांव की रहने वाली एक 13 साल की युवती के साथ उसके पिता ने ही यौन शोषण कर डाला है। शिकायत मिलने पर चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम थाना बल्ह पहुंची और पुलिस सहित लड़क़ी के घर पहुंच उसके बयान कलमबद्ध किए। बल्ह पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपी पिता को देर शाम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। चाइल्ड हेल्पलाइन की बाल परामर्श दात्री वीना के बयानों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बताया जाता है कि व्यक्ति मिस्त्री का काम करता है और मंडी शहर में रहता है। जबकि उसकी मां की 2010 में मृत्यु चुकी है। उसके बाद बच्ची और उसका एक भाई ताया ताई के पास पिपली गांव में रहते हैं। यह भी बताया जाता है कि व्यक्ति ने दूसरी शादी भी की थी लेकिन दूसरी पत्नी भी 2 साल पूर्व उसको छोड़ कर चली गई है। मामले के सामने आते ही आरोपी फरार हो गया था। लेकिन पुलिस की सतर्कता से उसे सोमवार शाम के समय मंडी शहर से गिरफ्तार कर लिया गया है।