Follow Us:

सुक्खू का दावा- कांग्रेस बनाएगी सरकार, BJP की निकली हवा

पी. चंद |

विधानसभा चुनावों के बाद प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू आज कांग्रेस कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस बार हुए भारी मतदान के आधार पर कह सकते हैं कि एक बार फिर से कांग्रेस को बहुमत मिल रहा है। इसमें कांग्रेस के सर्वे रिपोर्ट भी कांग्रेस के ही पक्ष में हैं और बीजेपी के 50 प्लस मिशन की हवा निकल चुकी है। सुक्खू ने कहा की बीजेपी के कई धुरंधर इस बार कांग्रेस के हाथों पराजय का मुंह देखेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 8  महीनों से बीजेपी ने हिमाचल में खूब दुष्प्रचार किया लेकिन, जनता ने उसे भी नकार दिया। सुक्खू ने कहा कि धूमल के सीएम घोषित होने पर हमीरपुर में भी उत्साह नहीं दिखा।

सुक्खू ने कहा कि पीएम मोदी 3 बार हिमाचल आए लेकिन, हिमाचल को आश्वसन के सिवाए कुछ नहीं मिला। पीएम मोदी की जनविरोधी नीतियां के कारण युवाओं को रोजगार नहीं मिला, मंहगाई कम नहीं हुई, गैस, पेट्रोल की कीमतें बड़ी हैं। जीएसटी ने तो सब की कमर तोड़ कर रख दी। जिसका परिणाम है कि महिलाओं और युवाओं ने कांग्रेस के पक्ष में वोट किया है इसलिए प्रदेश में कांग्रेस रिपीट करने जा रही है।

इसके साथ ही सुक्खू ने कहा कि पार्टी  में अनुशासन हीनता बर्दाशत नहीं होगी  और पार्टी के विरुद्ध कार्य करने वाले बड़े नेताओं के खिलाफ भी कार्यवाही होगी।