Follow Us:

मंडी: तांत्रिक ने किया महिला का यौन शोषण, मामला दर्ज

बीरबल शर्मा |

मंडी के बल्ह उपमंडल में तांत्रिक द्वारा महिला के यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय महिला जोकि चचयोट क्षेत्र की बताई जाती है ने बल्ह थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि तांत्रिक ने 2 महीने 2 दिन इसके घर रहने को कहा जिस पर यह इसके घर परिवार की सहमति से रहने लगी ।

महिला ने बताया कि 10 जुलाई को सुबह तांत्रिक ने मुझे मंत्रित पानी पीने के लिए दिया और मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम किया । तीसरी रात को भी तांत्रिक ने  मंत्रीत पानी पिलाया और जबरदस्ती मेरे साथ गलत काम किया। उसने यह बात किसी को न बताने की हिदायत और जान से मारने की धमकी दी। उसने बताया कि मैंने यह सारी बात आपने पति को बतलाई तो इस सबंध में शिकायत करने थाना पहुंचे, जहां पर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि तांत्रिक की उम्र 75 से 80 बरस है जोकि महिला के आरोप लगाने के उपरांत अपने ठिकाने से भूमिगत हो गया है। पुलिस ने उसके ठिकाने पर दबिश भी दी लेकिन वह वहां पर नहीं मिला। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अनिल पटियाल ने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर दिया गया आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम मौके पर गई थी। लेकिन आरोपी वहां नहीं मिला शीघ्र ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा।