Follow Us:

चंबा: भरमौर में गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 5 की मौत 4 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर में बड़ा सड़क हादसा पेश आया है। यहां सूंकू टपरी नामक स्थान पर एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 200 मीटर नीचे जा गिरी। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान अमित कुमार (19) निवासी बड़ग्रां, लव कुमार (22) पुत्र रांझा राम निवासी पुलन, अनिल कुमार (22) पुत्र मदन निवासी गांव पुलन और ज्योति (18) पुत्र कालू निवासी खणी और राहुल (22) पुत्र देस राज निवासी गांव चांगुई डाकघर खणी के रूप में हुई है।

जबकि घायलों में करुण शर्मा (20) पुत्र अनिरुद्ध शर्मा निवासी गांव सेरी डाकघर सेरकाओ, अंकुश (19) पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी गांव सेरी डाकघर सेरकाओ, अमन (15) पुत्र हेम चंद निवासी गांव पूलन, सुनील कुमार (17) पुत्र चूंगा राम निवासी गांव पूलन और घायलों को भरमौर में प्राथमिक उपचार के बाद चंबा अस्पताल रेफर किया गया है। बताय जा रहा है कि हादसे के समय बोलेरो में कुल 9 लोग सवार थे। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय बोलेरो लाहल पेट्रोल पंप से डीजल भरबाकर भरमौर की तरफ जा रही थी। जैसे ही गाड़ी सूंकू टपरी के पास पहुंची तो चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से 200 मीटर नीचे  थला मार्ग पर जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य शुरू किया और स्थानीय लोगों की सहायता से शवों और घायलों का गाड़ी से बाहर निकाला। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 3 लोगों ने अस्पताल ले जाते समय बीच रास्त में दम तोड़ दिया। वहीं, हादसे में घायल 5 लोगों को चंबा अस्पताल रेफर किया है जिनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। इसी बीच खबर आ रही है की एक और घायल युवक राहुल (22) पुत्र देश राज की अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते में मौत हो गई है।