Follow Us:

हमीरपुरः बारिश के कारण मोरशू कुनाह पुल खड्ड में हुआ तबदील, लोगों के लिए बना आफत

|

जिला हमीरपुर में बरसात के कारण लोगों को दिक्कतों का आगमन भी शुरू हो गया है। एक तरफ बारसात के मौसम में डबल लैन पुल का कार्य कोरोना जैसी महामारी के कारण पूरा नहीं हो पाया, वहीं दूसरी तरफ नेशनल हाईवे 103 मोरसु कुणाह पुल पर एक बार फिर बारिश होते ही खड्ड में तबदील होने लगा है। इसकी वजह से वाहन चालकों ढेर सारी परेशानियों का सामना करने पड़ रहा है। वहीं, दोपहिया वाहन चालकों के लिए इस पुल से गुजरना खतरे से खाली नहीं है। मोरसु कुणाह पुल पर कई बार दोपहिया वाहन चालक मुंह के बल गिरे और बुरी तरह घायल हो चुके हैं।

वाहन चालकों का कहना है की देर रात हुई बारिश मोरसु कुणाह पुल खड्ड मे तबदील हो चुका है। इस पुल से गुजरना खतरे से खाली नहीं है क्योंकि वाहनों के पहिए भी पानी में डूब रहे हैं। इस पुल के दोनों तरफ पानी की निकासी भी नहीं बनाई गई है। जिससे वजह से बारिश होते ही कुणाह पुल खड्ड में तबदील हो रहा है। बरसात के दिनों में यह पुल क्षतिग्रस्त हो चुका है जिसके कारण वाहन चालकों के लिए इस पुल से गुजरना काफी जोखिम भरा हो गया है।

डबल लेन पुल का कार्य भी अभी चल रहा है। वो भी अभी पूरा नहीं हुआ है। नेशनल हाईवे के एसडीओ के. के. भारद्वाज का कहना है कि डबल लैन  पुल का कार्य सितम्बर में पूरा हो जाएगा। अगर मोरशू कुणाह पुल पर पानी इक्ट्ठा हो रहा है तो इसका समाधान बहुत जल्द कर दिया जाएगा।