Follow Us:

मंडीः भाजपा प्रवक्ता के संपर्क में आए सरकार का अतिरिक्त महाधिवक्ता, उसकी पत्नी और बेटा भी पॉजिटिव

बीरबल शर्मा, मंडी |

मंडी जिला भाजपा प्रवक्ता के संपर्क में आए लोगों के जिस तरह से टैस्ट पॉजटिव आने लगे हैं उससे यहां पर खौफ और खतरा और अधिक बढ़ गया है। मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र सराज से ही संबंधित अतिरिक्त महाधिवक्ता की पत्नी व बच्चे 15 जुलाई को भाजपा प्रवक्ता के साथ मंडी से शिमला गए थे जबकि अतिरिक्त महाधिवक्ता शिमला में ही थे जो वहां पर उनके साथ रहे। अब अतिरिक्त महाधिवक्ता जो मंडी जिले के बगस्याड से ही हैं और मुख्यमंत्री के नजदीकी हैं उनकी सैंपल रिपोर्ट पॉजटिव आ गई जबकि साथ ही उनके चार साल एक बेटे और पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजटिव निकली है।

अतिरिक्त महाधिवक्ता अपने परिवार सहित शिमला से अपने भियूली स्थित आवास में आ गए थे जहां पर इनका भाजपा प्रवक्ता के संपर्क में आने पर सैंपल लिए गए। गुरूवार को इनकी रिपोर्ट पॉजटिव आ गई और इन्हें कोविड केयर सेंटर के लिए शिफ्ट कर दिया गया। भाजपा प्रवक्ता के संपर्क में मंडी, बगस्याड और शिमला में सैंकड़ों लोग जिनमें भाजपा के कार्यकर्ता, पदाधिकारी, अस्पतालों का स्टाफ, उच्च न्यायालय में कार्यरत कई वकील और अन्य डाक्टर आदि जो भी संपर्क में आए हैं। इन सब अपने अपने सैंपल दे रहे हैं और एक डर बना हुआ है। सराज, मंडी और नेरचौक में इसी संपर्क के आधार पर सैंकड़ों सैंपल लिए गए हैं जिनकी रिपोर्ट का इंतजार बेसब्री से हो रहा है। इस प्रकरण के बाद लगातार दूसरे दिन भी मंडी में खौफ रहा, बाजार सूने रहे, लोग घरों से कम निकले। भाजपा प्रवक्ता के दूसरे साथी जो पॉजटिव आए हैं के रामनगर मंडी स्थित आवास में रहने वालों के भी सैंपल लिए गए हैं। इनकी भी रिपोर्ट का इंतजार है।

डीसी मंडी की रिपोर्ट नेगटिव

संक्रमित पाए गए मुख्यमंत्री के उपसचिव के साथ बैठक करने के कारण अपने को सेल्फ क्वारंटाइन करने वाले डीसी मंडी ऋगवेद ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। डीसी समेत 6 ऐसे अधिकारियों जो इस बैठक में शामिल हुए थे ने अपने को न केवल सेल्फ क्वारटांइन कर लिया था बल्कि एहतिहातन अपने सैंपल भी दे दिए थे। गुरूवार देर शाम को आई रिपोर्ट के अनुसार वह नेगेटिव पाए गए हैं। इससे जिला के लोगों ने बड़ी राहत की सांस ली है। अन्य अधिकारियों की रिपोर्ट का इंतजार है।