Follow Us:

मंडी में फिर कोरोना विस्फोट, एक साथ 23 नए मामले आने से हड़कंप, 20 अकेले मंडी शहर से

बीरबल शर्मा |

मंडी में एक बार फिर से कोरोना विस्फोट हुआ है। जिले से आए कुल 23 मामलों में से 20 अकेले मंडी शहर से ही हैं। ये सभी मामले पहले से आए कोरोना पॉजटिव के संपर्क में आने वालों के बताए जा रहे हैं जिनके संपर्क में आने के कारण सैंपल लिए गए थे। अकेले मंडी शहर के रामनगर मंगवाई के ही 11 मामले हैं जहां से 21 जुलाई को एक वकील कोरोना पॉजटिव आए थे। उक्त वकील के घर के आसपास के लोग जो एक के बाद एक से संपर्क में आए थे के सैंपल लिए जा रहे हैं जिनमें ये 11 मामले भी षामिल हैं।

इसी तरह शहर के टारना रोड़ से तीन, जेल रोड़ से एक, पैलेस कालोनी व एक होटल का कर्मचारी भी शामिल है। गुरूवार को देर शाम सामने आए इन मामलों के चलते षहर में सन्नाटा छा गया है। एक तरह से कर्फ्यू जैसी हालत बन गई है। प्रषासन व स्वास्थ्य विभाग पॉजटिव पाए गए लोगों को कोविड केयर सेंटर भेजने की प्रक्रिया में जुट गया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी डॉ देवेंद्र षर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मंडी जिले के लिए लगातार मामलों का बढ़ना चिंता का कारण है। ऐसे में लोग संख्ती से नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा कि पॉजटिव आए लोगों को प्रोटोकोल के तहत शिफ्ट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है तथा इनके संपर्क भी अब आगे तलाशें जाएंगे।