Follow Us:

हमीरपुर: बड़सर की गारली पंचायत में चोरों ने नकदी और गहनों पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर के बड़सर थाना के अंतर्गत करीब एक लाख की नकदी और गहने चोरी होने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत गारली के गांव मतकर में ध्यान सिंह पुत्र गंगा राम के घर सोमवार रात करीब 2 बजे चोरों ने चोरी की बारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने घर के एक कमरे के ताले तोड़कर सात ट्रंक और सूटकेस उठाकर लगभग घर से थोड़ी दूरी में जंगल की तरफ जाकर सभी ट्रंक के ताले तोड़े और उनमें से 15 हज़ार की नकदी  और करीब 80 हज़ार के जेबरात लेकर रफ्फूचक्कर हो गए। 

ध्यान सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह परिवार सहित सोमवार रात करीब 9 बजे सो गए थे। लगभग 2 बजे उनकी वेटी को कुछ आहट सुनाई दी।परिवार के सदस्यों द्वारा शोर मचाने पर गांववासी इकट्ठा हुए और पुलिस को इसकी जानकारी दी। काफी देर रात तक चोरों को पुलिस और गांववासी ढूंढते रहे लेकिन तब तक चोर अपना काम कर फरार हो चुके थे। पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से चोरों को ढूंढने में लगी है लेकिन चोरों का अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस शिकायत दर्ज कर छानबीन में जुट चुकी है।

बता दें गारली क्षेत्र में पिछले कुछ महीने पहले भी चोरी की बारदात को अंजाम दिया गया था,जिसमें पुलिस की मुस्तेदी से चोरी किया हुआ सामान बरामद किया गया है लेकिन चार चोरों में से  दो चोर अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर  काफी दूर हैं। पुलिस उन्हें ढूढ़ने का प्रयास कर रही है। वहीं, डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने बताया कि मतकर गांव में सोमवार देर रात चोरी होने की शिकायत प्राप्त हुई है। जिसमें लगभग एक लाख के करीब नकदी और गहने चोरी हुए हैं। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।