Follow Us:

मंडीः पशुओं को चरा रही 11 साल की बच्ची सुकेती खड्ढ में डूबी, मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला मंडी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां बल्ह उपमंडल में एक हादसे में 11 साल की बच्ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्ची की मौत सुकेती खड्ढ में डूबने से हुई है। बच्ची का शव खड्ढ से बरामद कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार बल्ह के रत्ती के समीप सुकेती खड्ढ के पास जुगाहण क्षेत्र के कंढयाह की एक बच्ची पशु चरा रही थी। बीते कल दोपहर बाद करीब तीन बजे के आसपास गांव के कुछ बच्चे भी खड्ढ के पास खेल रहे थे। खड्ढ के किनारे लैंडस्लाइड होने के कारण बच्ची नदी में गिर गई जिसके बाद उसके साथ मौजूद बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। घटना स्थल से थोड़ी दूर लस्सी का पाधर नामक स्थान पर पुल बन रहा था। वहां पुल पर काम कर रहे मजदूरों ने शोर सुना और वहां पहुंचे।

उन्होंने बच्ची को खड्ढ से बाहर निकाला और उसको स्थानीय अस्पताल रत्ती पहुंचाया, लेकिन अस्पताल में डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। एसपी मंडी गुरुदेव चंद शर्मा ने बताया कि बच्चे की सुकेती खड्ढ में डूबने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं, पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। बल्ह प्रशासन की ओर से बच्ची के परिवार को दस हजार रुपये की फौरी राहत दे दी गई है।