Follow Us:

मंडीः निजी स्कूल में पढ़ा रहे शास्त्री अध्यापक ने निगला जहरीला पदार्थ, मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला मंडी के उपमंडल धर्मपुर में एक अध्यापक की मौत का मामला सामने आया है। यहां गद्दीदार पंचायत के हियूंन गांव में स्थानीय निजी स्कूल में पढ़ाने वाले शास्त्री अध्यापक की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस को मृतक के परिजनों ने बताया कि राजेंद्र कुमार कई दिनों से मानसिक तनाव में रहता था और घर पर बातचीत भी कम कर रहा था। कई बार उसकी चुपी का कारण पूछा लेकिन उसने हमेशा उनकी बात को टाल दिया और उसी तरह व्यवहार करता रहा।

बुधवार शाम के समय जब घर के लोग अपनी दिनचर्या में व्यस्त थे तो उसने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टिहरा ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हमीरपुर ज़िले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टोनी देवी के लिए रेफर कर दिया और पुलिस को भी घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई और मामला दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी जब उसके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ तो वहां से उसे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के लिए रेफर कर दिया। लेकिन व्यक्ति ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।