Follow Us:

ऊनाः बिजली विभाग में कार्यरत एक युवक की करंट लगने से मौत

दीक्षा बैंस, ऊना |

जिला ऊना के पुलिस थाना अंब के तहत  बिजली विभाग में कार्यरत एक युवक की करंट लगने से मौत होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बिजली विभाग में कार्यरत युवक जगपाल पुत्र लक्ष्मण दास निवासी हम्बोली जो भैरा में बिजली के खम्बे पर खरावी होने के कारण काम कर रहा था कंरट आने के कारण गम्भीर झुलस गया था।  प्राथमिक उपचार के बाद ऊना अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे पीजीआई चण्डीगढ़ रेफर  कर दिया गया था। जहां बीते कल उसकी वहां मौत हो गई है। युवक के मौत से परिजन शोक में है।

हरोलीः महिला की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत
वहीं, पुलिस थाना हरोली के तहत शुक्रवार को सुनीता देवी की घर में ही तबीयत अचानक बिगड़ गई। परिजनों को मामले की जानकारी मिलते ही वे उसे लेकर फौरन रीजनल अस्पताल में पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने सुनीता देवी को मृत घोषित कर दिया। डीएसपी हरोली अनिल कुमार मेहता ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वहीं, महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का सही पता लग पाएगा। घटना के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

गगरेटः 14 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
वहीं, गग्रेट में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय साक्षी की शुक्रवार सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई। किशोरी की हालत बिगड़ते देख उसके परिजन उसे लेकर रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचे। लेकिन ऊना पहुंचने से पूर्व ही साक्षी ने दम तोड़ दिया था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने फौरन घटना की जानकारी पुलिस को दी गगरेट थाना से पहुंची। पुलिस टीम ने रीजनल अस्पताल ऊना में साक्षी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है। घटना के संबंध में परिजनों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। किशोरी की मौत के कारणों का सही खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही होगा।