Follow Us:

रेडमी Smart Band भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

रेडमी इंडिया ने भारत में अपना पहला वियरेबल रेडमी स्मार्ट बैंड लॉन्च कर दिया है। रेडमी स्मार्ट बैंड में कलर टच डिस्प्ले और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। बाजार में मौजूद अन्य स्मार्ट बैंड की तरह रेडमी के बैंड में भी हर्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग जैसी सुविधाएं हैं। इस स्मार्ट बैंड पर्सनलाइज वॉच फेस भी हैं। 

रेडमी के इस पहले स्मार्ट बैंड की कीमत 1 हजार 599 रुपये है। इसकी बिक्री 9 सितंबर से अमेजन इंडिया, एमआई स्टोर, ऑफलाइन स्टोर और कंपनी की वेबसाइट से होगी। यह बैंड ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और ऑरेंज कलर वेरियंट में मिलेगा।

रेडमी स्मार्ट बैंड की स्पेसिफिकेशन
रेडमी के इस स्मार्ट बैंड में 1.08 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले है। इसकी डिस्प्ले एमआई बैंड 4 की डिस्प्ले से बड़ी है। एमआई बैंड 4 में 0.95 इंच की डिस्प्ले है। रेडमी बैंड में 24 घंटे हर्ट रेड मॉनिटरिंग फीचर है। इस बैंड में पांच प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड्स के स्लीप क्वालिटी एनालिसिस है। इसके अलावा इस बैंड में कैलोरी और स्टेप ट्रैकर जैसे फीचर्स हैं। यह बैंड वाटर रेसिस्टेंट है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इस बैंड को 5ATM रेटिंग मिली है। इसकी बैटरी लाइफ को लेकर कंपनी  ने 14 दिनों के बैकअप का दावा किया है। इसमें चार्जिंग के लिए इनबिल्ट यूएसबी प्लग दिया गया है।