Follow Us:

मंडीः सुकेती खड्ड में गिरी तेज रफ्तार कार, बाल-बाल बचे युवक

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला मंडी के सुंदरनगर में कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में हो युवक घायल हो गए। जानकारी के अनुसार यहां बीएसल नहर के किनारे एक तेज रफ्तार बिलासपुर नंबर की कार (HP-24 A-2126) अनियंत्रित होकर सुकेती खड्ड में जा गिरी। कार में दो युवक सवार थे जिन्हें हादसे में मामूली चोट आई हैं। गनीमत रही कि खड्ड में पानी कम था और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को बाहर निकाला।

स्थानीय निवासी ने बताया कि वह बीएसएल जलाशय के पास मौजूद थे। उसी दौरान एक तेज रफ्तार ऑल्टो कार सीधे सुकेती खड्ड में जा गिरी, जिसमें दो युवक सवार थे। लोगों ने उन्हें खड्ड से बाहर निकाला और उनकी जान बचाई। उन्होंने कहा कि सुकेती खड्ड में पानी कम था इसलिए दोनों युवकों की जान बाल-बाल बच गई।

स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि बीएसएल जलाशय के किनारे गश्त बढ़ाई जाए ताकि इस तरह के वाहन चालकों पर शिकंजा कसा जा सके। जो तेज रफ्तार से वाहन चलाकर इस तरह के हादसों को अंजाम दे रहे हैं। सुंदरनगर डीएसपी गुरबचन सिंह ने कहा कि इस तरह के वाहन चालकों पर शिकंजा कसा जाएगा और जलाशय के किनारे गश्त बढ़ाई जाएगी।