Follow Us:

ऊना: बीजेपी ने फूंका संजय राउत का पुतला, कांग्रेस और शिव सेना के खिलाफ की नारेबाजी

दिक्षा बैंस |

अभिनेत्री कंगना रनौत के विरुद्ध BMC की कार्यवाही के बाद शिव सेना और कंगना रनौत के बीच सीधी टक्कर के हालात बन गए हैं । इस पूरे मामले में जहां शिव सेना की आलोचना हो रही है, वहीं कंगना को देश भर में जबरदस्त समर्थन मिल रहा है । बीजेपी के अलावा कई धार्मिक और सामाजिक संगठन भी कंगना के पक्ष में उतर आए हैं । विशेष रूप से कंगना के गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में उन्हें अप्रत्याशित रूप से समर्थन मिल रहा है। इसी के तहत शुक्रवार को ऊना में बीजेपी युवा ब्रिगेड ने शिव सेना नेता संजय राउत के पुतले के साथ उनकी शव यात्रा निकाली और बाद में उनके पुतले का दहन किया । इस दौरान बीजेपी युवा नेताओं ने शिव सेना और कांग्रेस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की । 

बीजपी की मानें तो कंगना के साथ आज देश खड़ा है और शिव सेना का चेहरा लोगों के सामने बेनक़ाब हुआ है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश के नेताओं से इस मामले पर अपना रुख सपष्ट करने की बात कही है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता बताएं की बह हिमाचल की बेटी के साथ हैं या शिव सेना के साथ ताकि दुनिया को इनकी भी सच्चाई का पता लग सके। बीजपी ने कहा है की अगर जल्द ही शिव सेना ने कंगना के ऑफिस को दोवारा से नया नहीं बनाया तो बीजपी इसको लेकर और उग्र अंदोलन करेगी

वहीं, करनी सेना ने भी आज शिव सेना और संजय राऊत के खिलाफ प्रदर्शन किया और उनका पुतला फूंका । उन्होंने हिमाचल की बेटी के हक में अपनी आवाज़ बुलंद की और कहा की हिमाचल की बेटी रानी झांसी की तरह है और वह हार मानने बालो में से नहीं है। आज देश कंगना के साथ खड़ा है।