Follow Us:

मंडीः डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर में परिक्षा देंगे कोरोना पॉजिटिव अभ्यार्थी, परीक्षा से संबंधित सामग्री उपलब्ध कराएगा प्रशासन

|

कोरोना वायरस के दौर में अब कोविड पॉजिटिव अभ्यार्थी भी हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवाएं परीक्षा दे सकते हैं। इसको लेकर जिला मंडी प्रशासन ने डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर को कोविड-19 पाजिटिव अभ्यर्थियों के लिए एकमात्र विशेष परीक्षा केंद्र बनाया गया है। जिला प्रशासन द्वारा 13 सितंबर को आयोजित हो रही एचएएस परीक्षा के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं।

इस बाबत प्रशासन द्वारा 13 सितंबर को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित होने वाली हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवाएं (प्रारंभिक) परीक्षा के लिए सभी तैयारियां कर ली हैं। प्रशासन द्वारा जिला के वन प्रशिक्षण केंद्र करनौडी में स्थापित डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर को कोरोना पॉजिटिव अभ्यार्थियों की सुविधा के लिए विशेष परीक्षा केंद्र बनाया गया है। वहीं, जिला प्रशासन द्वारा डीसीसीसी के नोडल अधिकारी डॉ अरूण चंदेल को केंद्र अधीक्षक के रूप में नियुक्त किया गया है।

डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर एवं एचएएस केंद्र अधीक्षक सुंदरनगर डॉ अरूण चंदेल ने कहा कि डीसीसीसी सुंदरनगर में कोरोना पाजिटिव अभ्यार्थियों के एचएएस(प्रारंभिक) के लिए विशेष परीक्षा केंद्र बनाया गया है। इसके लिए 4 कमरों में अभ्यर्थियों के लिए सुचारू संचालन के लिए व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में इस कोविड केंद्र में सेवा दे रहे अधिकारियों औऱ कर्मचारियों का सहयोग परीक्षा केंद्र में भी ली जाएगी। कोई भी कोरोना संक्रमित परीक्षा केंद्र में उपस्थित होता है उसे परीक्षा से संबंधित प्रासंगिक सामग्री प्रशासन द्वारा प्रदान की जाएगी।