Follow Us:

कांगड़ाः बनखंडी में छत के गार्डर से फंदा लगाकर व्यक्ति ने की आत्महत्या

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला कांगड़ा में रानीताल में एक व्यक्ति के फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामले सामने आया है। यहां बनखंडी के चूर्ण गांव के 38 वर्षीय व्यक्ति ने छत के गार्डर से फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक रात को छत के ऊपर बने कमरे में ही था। मृतक की पत्नी अपना काम खत्म करके नीचे कमरे में सो गई। पत्नी की रात करीब 2:30 बजे आंख खुली तो उसने देखा कि उसका पति कमरे में नहीं था।

वह पति को देखने छत पर बने कमरे में गई तो उसने देखा कि उसका पति फंदे से लटका हुआ था। इस बात की सूचना स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान कमलेश देवी को दी गई। प्रधान ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस चौकी रानीताल को दी। घटना की सूचना मिलते ही रानीताल पुलिस चौकी प्रभारी अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। इसके बाद जानकारी मिलते ही डीएसपी देहरा भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है।  

जानकारी अनुसार मृतक चंडीगढ़ में उच्च न्यायालय के वकील के पास बतौर मुंशी कार्य करता था और लॉकडाउन के दौरान से घर पर ही था। मृतक की पत्‍नी के अलावा दो बच्‍चे थे, इनमें नौ साल का बेटा और बेटी पांच साल की है। बताया जा रहा है कि बच्चों के लिए झूला डाला गया था उसी झूले की रस्सी से मृतक ने छत के गार्डर से फंदा लगाकर जान दे दी है। अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है कि मृतक ने आत्महत्या क्यों की। डीएसपी देहरा रणधीर सिंह राणा ने बताया मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा ले जाया गया है और पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।