Follow Us:

5000mAh बैटरी के साथ सिर्फ 8,299 रूपये में मिल रहा है ये स्मार्टफोन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जानी मानी मोबाइल निर्माला कंपनी शाओमी ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफ़ोन Redmi 9i लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफ़ोन की क़ीमत सिर्फ 8,299 रुपये से शुरू होती है और इसे दो जीबी रैम और तीन कलर वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफ़ोन में फ़िंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है। रेडमी 9i के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की क़ीमत 8,299 रुपये है। दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज दी गई है। इसकी क़ीमत 9,299 रुपये है।

Redmi 9i की बिक्री 18 सितंबर से शुरू होगी। इसे फ्लिपकार्ट और शाओमी की वेबसाइट सहित ऑफ़लाइन रीटेल स्टोर्स से ख़रीदा जा सकता है। इस स्मार्टफ़ोन के ब्लैक, ब्लू और ग्रीन वेरिएंट मिलेंगे। इसकी बिक्री 18 सितंबर से शुरू होगी। इसे फ्लिपकार्ट और शाओमी की वेबसाइट सहित ऑफ़लाइन रीटेल स्टोर्स से ख़रीदा जा सकता है। इस स्मार्टफ़ोन के ब्लैक, ब्लू और ग्रीन वेरिएंट मिलेंगे।

इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फ़ी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है। डिस्प्ले में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है और यहीं फ़्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट सहित वाईफ़ाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 4G LTE का सपोर्ट दिया गया है। इस फ़ोन की बैटरी 5,000mAh की है और इसके साथ 10W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।