Follow Us:

प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, सिरमौर में एक साथ निकले 59 कोरोना संक्रमित

पी.चंद, शिमला |

प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। इसके साथ कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश में  कोरोना से 5 लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है।

मंडी जिला के बल्‍ह क्षेत्र के मुड़ाहू की निवासी 50 वर्षीय महिला कोरोना सहित अन्‍य गंभीर बीमारियों से ग्रस्‍त थी। मंडी जिला में सुंदरनगर के जड़ोल का 52 वर्षीय व्‍यक्‍त‍ि 12 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाया गया था। अगले ही दिन उन्‍हें नेरचौक मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया था। रात करीब डेढ़ बजे व्‍यक्‍त‍ि की मौत हो गई। वहीं, आईजीएमसी शिमला में सिरमौर जिला के नाहन निवासी 75 वर्षीय व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है

जिला कुल्‍लू में 69 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग बीपी और शुगर की बीमारी से ग्रस्‍त था और मौत के बाद कोरोना जांच करने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई है। कांगड़ा जिला के लंज क्षेत्र के 75 वर्षीय बुजुर्ग की टांडा में उपचार के दौरान मौत हो गई, वह कई गंभीर रोगों से ग्रस्‍त थे।

वहीं, आज दोपहर तक कोरोना रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश में 91 पॉजिटिव मामले आए है। इनमें सिरमौर जिला में एक साथ 59, कांगड़ा में 27, मंडी में 4 और कुल्लू में एक मामला संक्रमित पाया गया है। इसके साथ प्रदेश में स्कमितों का आंकड़ा 11 हजार के करीब पहुंच चुका है। इनमें एक्टिव केस 4 हजार 13 पाए गए है। साथ ही प्रदेश भर में करीब 6 हजार 620 लोगों ने कोरोना को मात दी है। वहीं, मौत का आंकड़ा 94 पहुंच गया है।