Follow Us:

Motorola Razr हुआ सस्ता, जानें नई कीमत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मोटोरोला का फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola Razr भारत में 30,000 रुपये सस्ता हो गया है। Motorola Razr की पहली सेल छह मई को भारत में हुई थी। Motorola Razr को भारत में 1,24,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था और अब करीब चार महीने बाद फोन की कीमत में 30,000 रुपये की कटौती हो गई है। Motorola Razr (2019) की कीमत अब 94,999 रुपये हो गई है। नई कीमत के साथ इस फोन को ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Motorola razr की स्पेसिफिकेशन
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.2 का ओएलईडी एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 876×2142 पिक्सल है। बता दें कि मुड़ने के बाद इस फोन की स्क्रीन की साइज 2.7 इंच हो जाती है। यहां यूजर्स को सेल्फी क्लिक करने के साथ मैसेज नोटिफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल करने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Motorola razr का कैमरा
कंपनी ने इस फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है, जिसके जरिए यूजर्स सेल्फी क्लिक कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के प्रमुख डिस्प्ले के ऊपर की तरफ 5 मेगापिक्सल का सेंसर मिला है, जिससे तस्वीरें क्लिक की जा सकती हैं।

Motorola razr की बैटरी
मोटोरोला ने कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में 4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 2,510 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।