Follow Us:

मंडीः BSLपरियोजना की महिला कर्मचारी के खाते से शातिर ने उड़ाए 50 हजार रुपये

सचिन शर्मा |

जिला मंडी में एक महिला के साथ ठगी का मामला सामने आया है। यहां बीएसएल परियोजना की एक महिला कर्मचारी के खाते से शातिर ने 50 हजार रुपये निकाल लिए हैं। पैसा एटीएम के माध्यम से निकाला गया है। जब महिला कर्मचारी बैंक में पैसे निकालने गई तो खाते में राशि न होने पर महिला हक्का-वक्का रह गई। बैंक पासबुक में एंट्री दर्ज करवाई तो पता चला कि अगस्त में उसके खाते से हरियाणा में किसी एटीएम से 50 हजार रुपये निकाल लिए हैं। ठगी की शिकार महिला कर्मचारी ने थाना बीएसएल कॉलोनी में शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार बीबीएमबी कर्मचारी प्रवीण कौशल निवासी जो की बीबीएमबी अस्पताल सुंदरनगर में कार्यरत है। उनके खाते से 14 अगस्त की रात को किसी ने हरियाणा में एटीएम के माध्यम से 50 हजार रुपये निकाल लिए। प्रवीण कुमार ने कहा कि बैंक में अपने खाते से राशि निकालने बैंक गई तो इसकी सूचना मिली। महिला ने कहा कि उसने यह राशि नहीं निकाली है। इस पर उसने बीएसएल थाना सुंदरनगर में अपने साथ हुई ठगी की शिकायत दर्ज करवाई है।

वहीं, डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।