Follow Us:

सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म, नारकोटिक्स ऑफिसर बनेंगे शक्ति कपूर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित बनने जा रही है। सुशांत केस में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया ने कई फिल्मी सितारों को उजागर किया है। इस मामले में शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी ने शनिवार को श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। दरअसल जया साहा ने पूछताछ के दौरान बताया था कि उन्होंने श्रद्धा कपूर के लिए सीबीडी ऑयल खरीदा था। इसके बाद ही एनसीबी ने श्रद्धा को पूछताछ के लिए बुलाया था। एक तरफ जहां एनसीबी श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर रही है, वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बनने वाली एक फिल्म में श्रद्धा के पापा शक्ति कपूर नारकोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी से प्रेरित एक फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की घोषणा की गई थी। इस फिल्म में शक्ति कपूर नारकोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म को सरला ए साराओगी बना रही हैं जिनके पति अशोक एम. साराओगी सुशांत सिंह राजपूत के केस में उनकी पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील हैं।

इस बारे में बात करते हुए फिल्म के ऐक्टर जुबेर के खान ने बताया कि फिल्म सुशांत के सिंह राजपूत से प्रेरित है। इसमें सारा अली खान, अंकिता लोखंडे, कृति सैनन, श्रुति मोदी और दिशा सालियान से प्रेरित किरदोरों की भी कास्टिंग की जा चुकी है। अमन वर्मा की भूमिका एक प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी की होगी जबकि शक्ति कपूर एक नारकोटिक्स अधिकारी और सुधा चंद्रन एक सीबीआई अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे। इन तीनों की ही कास्टिंग हो चुकी है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। बताया जा रहा है कि दिलीप दुलाटी के निर्दशन में बन रही फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के मध्य में होने की उम्मीद है। वहीं, निर्माता दिसंबर में इस फिल्म को रिलीज कर सकते हैं।