Follow Us:

कोरोना संक्रमित मरीजों को फोन कर सुविधाओं की फीडबैक लेंगे मंत्री विरेंद्र कंवर

दिक्षा बैंस |

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने आज कोरोना पर बुलाई गई समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में वीरेंद्र कंवर ने स्वास्थ्य विभाग से कोविड केंद्रों में उपचाराधीन मरीजों के फोन नंबर की लिस्ट मांगी और कहा कि वह स्वयं फोन कर उनसे सुविधाओं की फीडबैक लेंगे। ग्रामीण विकास मंत्री ने कोविड केयर सेंटर में साफ-सफाई, खाना और मरीजों को दी जा रही दवाओं के बारे में जानकारी हासिल की। 

बैठक में उपस्थित उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने कहा कि जिला में कोरोना संक्रमण के मामले कम हो रहे हैं। अब तक जिला ऊना में 1384 कोरोना पॉजीटिव केस सामने आए हैं, जिनमें से 190 एक्टिव केस हैं। इनमें से 126 मरीज होम आइसोलेशन में हैं, जबकि बाकी डीसीसीसी खड्ड, बसोली, पीरनिगाह तथा हरोली में उपचाराधीन हैं। 

डीसी ने बताया कि जिला प्रशासन ने कोरोना मरीजों से फीडबैक लेने के लिए एक कॉल सेंटर भी बनाया है तथा उनसे लगातार फीडबैक ली जा रही है। उन्होंने कहा कि जिला ऊना में निजी अस्पतालों तथा होटल व्यवसायियों ने कोरोना महामारी के दौर में जिला प्रशासन को भरपूर सहयोग दिया है, जिसकी वजह से मरीजों को अच्छी सुविधाएं प्राप्त हो सकीं।