Follow Us:

कांगड़ा: पपरोला में चरस सहित टैक्सी चालक गिरफ्तार, पुलिस ने गुप्त सूचना पर की कार्रवाई

मृत्युंजय पुरी |

बैजनाथ पुलिस के एक दल ने गुरुवार सुबह एक गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को चरस सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने व्यक्ति के कब्जे से 503 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मौके पर चरस को कब्जे में लेकर व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार बैजनाथ पुलिस की टीम ने पपरोला के बस स्टैंड पर नाका लगा रखा था। तभी बैजनाथ की ओर से आ रही स्विफ्ट कार टैक्सी जिसका नम्बर एच पी 0 1 डी 6038  को चेकिंग के लिये रोका । पुलिस को देख कार में बैठा एक व्यक्ति भाग गया । जबकि चालक को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने शक के आधार पर कार की तलाशी ली तो उसमें से उक्त मात्रा में चरस बरामद हुई। चालक की पहचान अतुल चौधरी पुत्र सतपाल चौधरी गांव घुघर पोस्ट ऑफिस पालमपुर के रूप में हुई।

पुलिस ने मौके पर ही चश्मदीदों के सामने चरस को बरामद कर चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस अभी इस जांच में जुटी है कि आरोपित ने चरस कहां से लाई ओर आगे किसे इस कि डिलीवरी देनी है। आरोपित को कल कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड मांगेगी। पुलिस उपाधीक्षक बी डी भाटिया ने मामले की पुष्टी की है। उन्होंने बताया कि कुल 503 ग्राम चरस की बरामदगी की गई है।