Follow Us:

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने किए चिंतपूर्णी, बज्रेश्वरी देवी मंदिर के दर्शन

मृत्युंजय पुरी |

फिल्म स्टार गोविंदा की पत्नी सुनीता गोविंदा आहूजा ने अपने परिवार की मंगल कामना सुख शांति और उन्नति के लिए चिंतपूर्णी मंदिर, मां बगलामुखी मंदिर औऱ बज्रेश्वरी देवी मंदिर कांगड़ा पहुंच कर माथा टेका औऱ पूजा अर्चना की। उन्होंने बताया कि मंदिर में आकर बहुत ही सुकून मिला जो मैंने अपने पति दोबारा यहां के बारे में सुना था उससे अधिक आनंद आया है।

उन्होंने बताया कि मां बगलामुखी मंदिर आने पर माता रानी हम सब परिवार वालों की रक्षा करती है और अंग संग रहती है। उन्होंने मंदिर की व्यवस्थाओं की भी प्रशंसा की और कहा कि यहां की व्यवस्था बहुत ही अच्छी है। उन्होंने कहा कि मैं पिछले कई दिनों से यहां के सभी शक्तिपीठ मंदिरों में आना चाहती थी मगर लॉकडाउन के कारण नहीं आ पाई।

उन्होंने बताया कि मैं पिछले 57 दिनों में भारत के अनेक मंदिरों में गई हूं। लेकिन इस मंदिर में जो व्यवस्था है वह बहुत ही सुदृढ़ और सुंदर है। इसके लिए बगलामुखी मंदिर के महंत रजत गिरी की धन्यवादी हूं। कि उन्होंने बगलामुखी मंदिर में इतनी सुंदर व्यवस्था की हुई है। इस मौका पर शक्तिपीठ माता बज्रेश्वरी देवी मंदिर में वरिष्ठ पुजारी पंडित राम प्रसाद शर्मा ने सुनीता आहूजा को माता के दर्शन करवाए व माता की फोटो देकर सम्मानित भी किया