Follow Us:

कंगना रनौत ने टूरिस्ट्स को दी चेतावनी, कहा- शहर के बिगड़े बदतमीज लोग हिमाचल को न करें गंदा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने दिल की सुनती हैं। उनके दिल में जो आता है वो ही बोलती हैं। फिर चाहे वो पब्लिक प्लेस हो या सोशल मीडिया।  उन्होंने हिमाचल की प्रकृति की सुंदरता को नुकसान पहुंचाने को लेकर शहरी लोगों पर अपना गुस्सा निकाला। हुआ कुछ यूं कि एक ट्विटर यूजर ने स्पीति वैली की फोटो पोस्ट की है। इस पर रिट्वीट करते हुए उन्होंने शहर के लोगों को कुछ समझाया है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हिमाचल प्रदेश आओ लेकिन चारों तरफ प्लास्टिक मत फेंकिए खास तौर पर सिंगल प्लास्टिक जैसे खाली बोतलों और चिप्स के पैकेट के चारों ओर प्लास्टिक मत फेंको। यह खूबसूरत घाटी एक दिन में एक बड़े डंपस्टर में बदल दिया जा सकता है। अगर कुछ ही समय में बिना समझ वाले और शहर के बिगड़े बदतमीज लोग यहां पहुंच गए। प्लीज ऐसा न करें।

वहीं, एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा है कि हिमाचल फिल्मों की शूटिंग के लिए भी एक नया पसंदीदा प्लेस बन गया है। शुरू में जब मैंने लोगों से कहा कि मैं हिमाचल से हूं तो लोगों को इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। उन्होंने मुझे एक दूर-दराज के गांव से आई समझकर जज किया। व्यावसायिक रूप से यह एक अच्छा विकास है,  चलो इसे पारिस्थितिक रूप से भी फायदेमंद बनाते हैं। बता दें कि जब से लॉकडाउन की घोषणा हुई है, कंगना अपने होम टाउन मंडी शिफ्ट हो गई हैं। फिलहाल वह अपने भाइयों की शादी की तैयारी में बिजी हैं।