Follow Us:

शिमला के सुन्नी से गायब दो नाबालिग लड़कियां मंडी के धनोटू में बरामद

बीरबल शर्मा |

मंडी में पुलिस की मुस्तैदी से शिमला के सुन्नी क्षेत्र से गायब 2 नाबालिग लड़कियों को सुंदरनगर के धनोटू से बरामद कर लिया गया है। मामले पुलिस द्वारा एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री से दिशानिर्देश मिलने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए विशेष नाकाबंदी कर नाबालिग लड़कियों को पकड़ लिया गया। पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच में लड़कियों द्वारा अपने किसी मित्र से मिलने को लेकर सुंदरनगर आने की बात कबूली गई है। पुलिस ने दोनों नाबालिग लड़कियों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जिला शिमला की पुलिस पोस्ट सुन्नी में दो नाबालिगों के गायब होने पर आईपीसी की धारा-363 में मामला दर्ज किया गया था। इसके उपरांत सुन्नी पुलिस द्वारा लड़कियों का हुलिया प्रदेश के हर पुलिस थाना और अधिकारियों को प्रेषित किया गया था। वहीं मामले की सूचना मिलते ही एसपी मंडी द्वारा जिला के सभी थानों को विशेष सर्च अभियान चलाने के निर्देश जारी किए गए। इस पर सुंदरनगर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों नाबालिग लड़कियों को क्षेत्र के धनोटू से बरामद कर लिया गया।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि जिला शिमला के सुन्नी पुलिस पोस्ट में क्षेत्र से दो नाबालिग लड़कियों के गायब होने पर आईपीसी की धारा -63 में मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा सतर्कता बरतते हुए दोनों को धनोटू से बरामद कर लिया गया है। मामले में लड़कियों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।