Follow Us:

जयराम सरकार ने 25 हजार लोगों को जनहित योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुंचायाः चौधरी सुरेन्द्र काकू

मृत्युंजय पुरी |

चौधरी सुरेन्द्र काकू पूर्व विधायक भाजपा नेता ने चलो गांव की और सबका साथ सबका विकास जन संपर्क अभियान के तहत भाजपा सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचाने वह जनता से रूबरू हुए और जनता को संबोधित किया और लोगों की जनसमस्याओं को सुना और हल भी किया। अनसोली गांव में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेन्द्र काकू ने महिलाओं वह बुजुर्गों नौजवानों को बताया कि कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार ने 25 हजार महिलाओं वह पुरूषों को जनहित योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुंचाया है।

कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में 25 हजार लाभार्थियो का रिकार्ड है जनता के खातों में सीधा पैसा डाला गया है और जनता को राहत को राहत प्रदान की खातों में पैसा डाला जा रहा है। काकू ने कहा कि मैं कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता से अपील करता हूं कि भाजपा ही जनहित कार्य कर सकती है कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में इस बार बदलाव करे वह भाजपा का विधायक लाएं और कांगड़ा की सीट को भाजपा की झोली में डालें जिस तरह से  लोकसभा के चुनावों में कांगड़ा में भाजपा 23 हजार 685 वोटों से जीत दिलाई उसी तरह प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में कांगड़ा में जीत को बरकरार रखते हुए भाजपा का विधायक लाए वह भाजपा रिपीट सरकार दोबारा बनाये।

अनसोली गांव में मुख्यमंत्री ने 3 लाख रुपय कम्युनिटी हाल के लिए वह कूहल के लिए मेहर सिंह की जमीन से प्रेम सिंह की जमीन तक 1 लाख 50 हजार रुपए और दूसरी कूहल नजदीक गंगभेरो में भी 1 लाख 50 हजार रूपए मंजूर कर भेज दिए हैं। मटोर गवर्नमेंट कॉलेज में मुख्यमंत्री खेल योजना के तहत खेल ग्राउंड के लिए स्टेडियम के लिए बीडीओ दफ्तर के माध्यम से 10 लाख रुपय दिए जिसका काम लगा हुआ है। कॉलेज की जमीन स्थानान्तर नाम करने की प्रक्रिया चली हुई है और कॉलेज बिल्डिंग का मुख्यमंत्री ने नक्शा तैयार करने के निर्देश दिए हुए हैं।

कॉलेज की बिल्डिंग पर अनुमानित 11 करोड रुपए लगभग निर्माण लागत लगेगा। पूर्व में कॉलेज का शिलान्यास लोगों को बेवकूफ बनाने नाम मात्र वोट हासिल करने के लिए किया गया था। लोकसभा चुनावो में जो व्यक्ति अपनी जमानत गवा चुको हो का पर्दाफाश हो चुका है। सरकार ने कोहाला मटोर सन्हेड मंधल गांव सड़क के लिए 2 करोड़ 38 लाख रुपए दिए मुख्यमंत्री ने इस सड़क का शिलान्यास किया जिसका कार्यजोरों पर है मनुनी खड्ड सुनेहड़ कोहाला पर बनने वाले पुल के लिए 2 करोड 73 लाख रुपए  मुख्यमंत्री ने दिए। जब मुख्यमंत्री कांगड़ा में आएंगे तो कोहाला गांव में मानुनी खड्ड पर बनने वाले पुल का शिलान्यास करेंगे। विधायक की झूठी डीपीआर झूठी विधायक प्राथमिकता का जमाना गया। विधायक निधि 14 करोड गायब पाई गई ऐसा जनता का कहना है। कांगड़ा विधानसभा में मुख्यमंत्री के नेतृत्व में विकास करवाया जा रहा है।