Follow Us:

मंडी: व्यक्ति ने BBMB झील में लगाई छलांग, घटना स्थल पर 2 पन्नौ का सुसाइड नोट बरामद 

बीरबल शर्मा |

मंडी में करवाचौथ से एक दिन पहले एक महिला का सुहाग उजड़ गया। जहां एक 72 वर्षीय व्यक्ति द्वारा बीबीएमबी कंट्रोल गेट पर गहरे पानी में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी है। मृतक की शिनाख्त लाल चंद शर्मा पुत्र तोता राम निवासी गांव धनेड़ डाकघर पटड़ीघाट तहसील बल्द्वाड़ा जिला मंडी के तौर पर हुई है। मृतक पिछले लगभग 40 वर्षों से निजी और सरकारी क्षेत्रों में लकड़ी और कोयले का ठेकेदार का कार्य करता था। लाल चंद परिवार में कैंसर से जूझ रही पत्नी, एक 41 वर्षीय दिव्यांग बेटी सहित 4 अन्य बेटियों को पीछे छोड़ गया है। 

वहीं, मृतक द्वारा मौके पर अपने स्कूटर में 2 पन्नों का सुसाइड नोट के साथ चूहे मारने की दवाई, लगभग 2500 रूपए और दो बैंक पासबुक सहित अपना मोबाईल फोन भी छोड़ गया है। सुसाइड नोट के मुताबिक मृतक ने पूरे परिवार की जिमेवारी अपने भाई पर छोड़ दी है और कुछ लोगों द्वारा मृतक की लाखों की रकम पर कुंडली मारने को लेकर भी खुलासा किया गया है। मामले में डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रनौत और पुलिस थाना सुंदरनगर के जांच अधिकारी एएसआई देवराज ने अपनी टीम सहित मौके पर आकार हालात का जायजा लिया और जांच शुरू कर दी गई है। 

इधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि क्षेत्र में लकड़ी और कोयले का व्यापार करने वाले एक ठेकेदार लाल चंद शर्मा द्वाराबीबीएमबी कंट्रोल गेट पर पानी में छलांग लगाकर जान देने की सूचना थाना में प्राप्त हुई थी। उन्होंने कहा कि मामले में लाल चंद शर्मा का सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है और पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।