Follow Us:

ईरान में झंडे गाड़ने वाली प्रियंका पहुंची सिरमौर, भव्य स्वागत

समाचार फर्स्ट |

ईरान में हुई एशियन कबड्डी चैंपियनशिप में झंडे गाड़ने वाली हिमाचल की प्रियंका नेगी घर वापिस लौटआईं हैं। पांवटा साहिब में प्रियंका के पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। कबड्डी संघ सिरमौर ने गर्म जोशी से उनका स्वागत किया। इस प्रतियोगिता में प्रियंका नेगी ने बेहतरीन प्रदर्शन कर देश को एशियन कबड्डी का खिताब दिलाया।

इसके बाद वह पहली बार अपने गृह जिला सिरमौर पहुंची, जहां पर उनका स्वागत किया। सिरमौर कबड्डी संघ के जिला अध्यक्ष कुलदीप राणा ने कहा कि यह बड़े गर्व की बाद है कि हमारे जिला से कबड्डी टीम में सिरमौर की बेटी ने देश का प्रतिनिधित्व किया है।

इस मौके पर प्रियंका ने कहा कि गांव में रहकर नेशनल टीम में हमारा चयन होना पूरे हिमाचल के लिये गर्व की बात है। उन्हें पुलिस में नौकरी का जो तोहफा दिया गया है उसका वे स्वागत करती हैं, लेकिन फिलहाल वे अपनी गेम पर कंस्नट्रैट करना चाहती है। उन्होंने कहा कि यदि ओलिंपिक में कबड्डी को रखा जाता है तो देश के नाम आवश्य कोई गोल्ड मेडल आएगा।

इस मौके पर पेसापालो नैशनल खिलाड़ी लक्ष्मी शर्मा, अतर नेगी, कबड्डी संघ के जिला उपाध्यक्ष सतीश कपूर, हर्ष तोमर, विजय प्रकाश, कुलदीप सिंह, गोपाल ठाकुर, रघुवीर तोमर, विनोद कपूर, मोहन ठाकुर, कपिल तोमर आदि मौजूद रहे।