Follow Us:

मंडी के स्कूलों पर कोरोना का साया, एक कारोबारी की भी गई जान

बीरबल शर्मा, मंडी |

मंडी में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को शहर के एक कारोबारी की कोरोना से मौत हो गई है। इस बुजुर्ग को सुबह तबीयत बिगड़ने पर मंडी जोनल अस्पताल लाया गया। लेकिन जोनल अस्पताल में पहुंचते वह दम तोड़ चुके थे। मृतक का कोविड सैंपल लेकर रैपिड टैस्ट किया गया, जिसमें वह‌ पाजिटिव निकला है। अब कोविड नियमों के तहत मृतक का दाह संस्कार किया जाएगा।

वहीं शुक्रवार को काफी संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। शुक्रवार को 106 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं। जिसमें कुछ सैंपल कल के भी हैं, जिनकी जांच नहीं हो सके थे। संक्रमितों में सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेरी करसोग के आठ शिक्षक हैं। मंडी शहर के सरकारी कन्या स्कूल के पांच शिक्षक भी कोरोना पॉजिटिव आये हैं।

सराज के कई स्कूलों में कोरोना झपटा है। कनेड, किलिंग, महादेव के स्कूलों में भी शिक्षक कोरोना की चपेट में हैं। सबसे अधिक मामले मंडी शहर के सामने आ रहे हैं। जिसकी पुष्टि सीएमओ मंडी डा देंवेंद्र शर्मा ने की। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में मामले बढ़ने की आशंका है। दो गज की दूरी और मास्क पहनने के नियमों की अनुपालना की उन्होंने लोगों से अपील की है।