Follow Us:

अनुराग ने अधिकारियों के सिर फोड़ा केंद्रीय विश्वविद्यालय कैंपस निर्माण में देरी का ठीकरा

मृत्युंजय पुरी |

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज जस्वा परागपुर में कार्यक्रम के दौरान हिमाचल सरकार की अधिकारियों पर पकड़ को लेकर खरी खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अनुराग ठाकुर ने मंच पर आते ही केंद्रीय विश्वविद्याल के मुद्दे को उठाते हुए कैंपस निर्माण में हो रही देरी का सारा ठीकरा सरकार के अधिकारियों के सीर फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि आखिर 10 साल होने के बाद भी क्यों अधिकारी सभी काम पूरा नहीं करवाए पाए।

वहीं, मंच से अनुराग ठाकुर ने कहा कि सरकार को अपने अधिकारियों को काम करवाने की आदत डालनी चाहिए। उन्होंने मंच से मुख्यमंत्री जयराम से आग्रह किया कि आप जल्द अपने अधिकारियों के साथ बैठक करें और इस सारे काम को जल्द पूरा करने का आदेश जारी करें। अगर आप आज आदेश जारी देंगे तभी अधिकारी काम करेंगे अन्यथा यह मामला यूं ही लटकता रहेगा।

अनुराग ने कहा कि केंद्रीय विश्वविद्याल का निर्माण मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे मैं देहरा से नहीं जाने दूंगा। अगर देहरा की जनता के लिए मुझे शिमला में किसी अधिकारी के पास जाके हाथ भी जोड़ना पड़ेंगे तब भी मैं जाने को तैयार हूं। धर्मशाला और देहरा दोनों हिमाचल के हिस्से हैं । उन्होंने कहा कि मैं देहरा के लिए केंद्रीय विश्वविद्यालय उस समय लाया था जब देहरा को लोग कहते थे 'देहरा कोई नी तेरा' । 

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने मुख्यमंत्री से कहा कि मेरा हाथ जोड़ के अनुरोध रहेगा कि आप अधिकारियों की बैठक बुलाइये ओर इसका समाधान करवाइए, अधिकारियों की जिमेदारी तय होनी चाहिए। सरकार को प्रदेश में अपने अधिकारियों से काम लेने की आदत डलवानी होगी, मुझे उमीद है कि सीएम जल्द इस काम को करवाएंगे, आपका एक बोल गति पकड़ेगा। आखिर में अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज वो लोग मुझे बता रहे है जो कभी केंद्रीय विश्वविद्यालय आने की खुशी में भी शामिल नहीं हुए। मैं उन्हें बताना चाहता हूं की मैं रोटी को चोची नहीं बोलता मैं 4 बार सांसद बना हुं ।