Follow Us:

विपक्ष सरकार के सामने किसी भी मुद्दे को खड़ा नहीं कर पाया: CM

मृत्युंजय पुरी |

जस्वा परागपुर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विपक्ष पर हमला बोला। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष आज तक सरकार के सामने किसी भी मुद्दे को नहीं खड़ा कर पाए। क्योंकि सरकार ने अपने 3 साल के कार्यकाल में ईमानदारी से काम किया है। यही वजह है कि कांग्रेस किसी एक मुद्दे को नहीं पकड़ पाई। अपने वजूद को बचाने के लिए कांग्रेस छोटे-छोटे मुद्दे बनाती है लेकिन उसमें भी वे कायम नहीं रहते।

मुख्यंत्री ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ राजनीति कर रही है। लेकिन प्रदेश सरकार सिर्फ काम कर रही है। सरकार पूरी इमानदारी के साथ अपने सभी कामों को पूरा कर रही है। कोरोना महामारी में भी सरकार ने ईमानदारी से काम किया है । 

वहीं, सीएम ने कहा कि सरकार बनते ही हमेशा से नियम रहता है कि पिछली सरकार के फैसलों को रद्द किया जाए और कैसे अपने लोगों को लाभ दिया जाए। लेकिन हमने सरकार बनते ही हिमाचल के वृद्ध लोगों के लिए बृद्धा पेंशन का प्रावधान किया। सरकार बिना किसी भेदभाव के काम कर रही है विपक्ष के लोग बोलते है कि मैं बहुत शरीफ है मैं सीधा हुं, हां मैं हूं क्योकि यह मेरे संस्कार हैं मैं शालीनता से प्रदेश की जनता की सेवा में काम कर रहा हूं ।