Follow Us:

कोविड-19 से निपटने के लिए सर्वप्रथम आई जयराम सरकार, हर गांव में बांटे मास्क-सेनेटाइजरः चौधरी सुरेन्द्र काकू

मृत्युंजय पुरी |

चलो गांव की ओर सबका साथ सबका विश्वास कार्यक्रम में चौधरी सुरेन्द्र काकू पूर्व विधायक ने गांव सलाडी में जनसंपर्क अभियान के तहत जनता को संबोधित किया और जनसमस्याएं सुनी और जनता को जयराम सरकार की प्रशासन से कोविड19 से निपटने के लिए बधाई दी। सरकार ने फेस मास्क और सेनेटाइजर को हर गांव हर पंचायत में वीडीओ ब्लॉक ने पंचायत सेकैट्री को 25 से 30 हजार रुपए तक के बीडीओ दफ्तर के माध्यम से जनता में बांटे गए और प्रधानों, पंचो,उप प्रधानों ने जनता में बांटे।

भाजपा पार्टी और कांगड़ा भाजपा मंडल ने लाखों मास्क और सेनेटाइजर बांटे। हजारों क्विंटल मुफ्त अनाज बांटा गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और जनता ने पूरे भारत वर्ष में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की प्रथम कोविड19 से निपटने के लिए प्रशंसा की है। 4 लाख लोग जो हिमाचल से बाहर रहते थे कोरोना में बाहर से रेल, बस द्वारा हिमाचल में लाए गए। मुख्यमंत्री प्रशंसा के पात्र है। कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में अब आढाई साल में विकास नजर आ रहा है। विरोधी पार्टी के कुछ स्वयं भु नेता विकास ना होने का प्रचार कर रहे हैं। कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में किसी ना किसी योजना का काम लगा हुआ है। विरोधियों को चुनौती और स्वयं भु नेताओ को चुनौती देते है की अपना पिछले 5 साल का कार्यकाल विकास के नाम पर जीरो रहा है। स्वयं भू नेता कांगड़ा में विकास देख कर भोखला और चित हो गए है।

जयराम सरकार ने सलाडी, गाहलिया, रानीताल,रजियाना, भंगबार में पानी पीने की बढ़ोतरी और हर घर में नल लगवाने के लिए 1 करोड़ 75 लाख रुपए दिए काम जोरों पर चला हुआ है। नई पाइपें डाली जाएगी। 20 हजार जनता को फायदा पहुंचेगा। पिछली सरकार कांग्रेस में  झूठी डीपीआर झूठी विधायक प्राथमिकता का पांच साल में झूठे प्रचार में गुजार दिए।  14 करोड विधायक निधि कहां चली गई जनता को कोई  हिसाब नहीं दिया स्वयं भु नेता भोखलाहट में जनता को गुमराह करना छोड़े औऱ विकास में सहयोग करें।