Follow Us:

मंडी को मुख्यमंत्री मिला तो होने लगे काम, शिमला वालों से कुछ सीखना चाहिए: महेंद्र सिंह

बीरबल शर्मा |

मंडी में जनशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री के तारीफों के पुल बांधे। मंत्री ने कहा कि मंडी का धरती पुत्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बना तब जाकर यहां नगर निगम मिला। आज मंडी को बड़ी झंडी मिली है इसे संभाले रखना होगा। यह कुर्सी महालक्ष्मी की तरह होती है जिसे संभालना मुश्किल होता है। इसके लिए मंडी जिले के लोगों को एकजुट होना होगा।  

बिना नाम लिए वीरभद्र सिंह की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि शिमला वालों से सीखना होगा वह कहते थे कि हमें केवल एक ही बड़ी झंडी काफी है। उसके लिए हम एक साथ है बाकी भले ही सारी झंडियां मंडी कांगड़ा वालों को बांट दो। महेंद्र सिंह ने कहा कि मंडी में हवाई अड्डा भी बनेगा, शिवधाम भी बनेगा, बड़े बड़े काम होंगे और यह सब तभी हो रहा है जब पहली बार मंडी को मुख्यमंत्री मिला है। कुछ लोग जल्दबाजी में न रहें उचित समय आएगा।

महेंद्र सिंह ने कहा कि मंडी जिला प्रदेश के केंद्र में पड़ता है। यहां का मुख्यमंत्री बना तो सब काम होने लगे, आज रेलवे का भी जिक्र होने लगा है और हवाई अड्डे का भी। करोड़ों के प्रोजेक्ट यहां पर चले हुए हैं। जल शक्ति मंत्री ने जय राम ठाकुर को बेहतरीन मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में कोरोना भी आया मगर उसके बावजूद भी विकास के काम तेज गति से हुए हैं। अभी दो साल का कार्यकाल और है और इसमें ऐसे ऐसे काम होंगे जिससे लोगों को अपना मुख्यमंत्री बनाने का एहसास हो जाएगा।