Follow Us:

प्रदेश में बढ़ रहा कोरोना का आंकड़ा, मंडी अब तक कोरोना से 80 लोगों की मौत

बीरबल शर्मा, मंडी |

प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। मंडी के लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज अस्पताल नेरचौक में सोमवार को कोरोना की वजह से 2 लोगों की मौत हो गई। पिछल तीन दिन से नेरचौक में लगतार मौते हो रही है। यह अलग बात है कि रविवार और सोमवार को मरने वाले लोग दुसरे जिलों हमीरपुर, कुल्लू और बिलासपुर से संबंधित थे।

अब तक मंडी जिला में कोरोना से 80 लोगों की जान गई है। नेरचौक मेडिकल कालेज के चिकित्सा अधीक्षक डा. जीवानंद चौहान ने बताया कि सोमवार को नेरचौक मेडिकल कालेज में  एक वृद्ध महिला गुलाबी देवी 74 साल पत्नी इंदू राम कटराईं जिला कुल्लू की सोमवार सुबह 11 बजे मौत हो गई। उसी प्रकार 11.10 बजे सोमवार को 84 वर्षीय नाथु राम पुत्र कान्हा राम गांव चुरडी, डाकघर हवान, तहसील घुमारवी जिला बिलासपुर की मौत हो गई।

जिला मुख्यचिकित्सा अधिकारी डा. देवेंद्र शर्मा ने  बताया कि मंडी जिला में अब तक कोरोना की वजह से 80 लोगों की मौत हुई है। जिनमें 64 लोगों की मौत नरेचौक मेडिकल कालेज में हुई है। जबकि 10 लोगों की मौत होम आईसोलेशन के दौरान हुई है। वहीं एक व्यक्ति की मौत रैफर करने के बाद हुई है। इसके अलावा मंडी में 6571 कोविड-19 के मामले आए हैं। जिनमें 1514 एक्टिव मामले हैं। जबकि 4977 लोग उपचार के बाद ठीक भी हुए हैं। उन्होंने बताया कि जिला में कोविड-19 के चलते 5377 लोग होम आईसोलेट हुए । इनमें 4021 मामले एक्टिव थे। जबकि 1351 लोग होम आईसोलेशन के दौरान ठीक हुए हैं।