Follow Us:

जल्द भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy M02, जानिए फीचर्स

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सैमसंग का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M02 जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। सैमसंग के भारतीय वेबसाइट पर हाल ही में फोन को देखा गया है। कुछ दिन पहले ही Samsung Galaxy M02 को बेंचमार्क लिस्टिंग में देखा गया था। गैलेक्सी एम सीरीज का यह नया फोन भी बजट फोन होगा जो कि Galaxy M01s का अपग्रेडेड वर्जन होगा। Samsung Galaxy M02 को 3 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी के वेबसाइट के अलावा सैमसंग के इस फोन को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर भी देखा गया था। इसके अलावा Geekbench पर इस फोन को ब्लूटूथ SIG, Wi-Fi अलायंस सर्टिफिकेशन के साथ देखा गया है। सैमसंग इंडिया के सपोर्ट पेज पर फोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है और ना ही इस फोन के लॉन्चिंग को लेकर कोई साफ खबर है।

Samsung Galaxy M02 के संभावित फीचर्स
Geekbench से मिली जानकारी के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी एम02 में एंड्रॉयड 10 मिलेगा। इसके अलावा फोन को 3 जीबी रैम और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा जिसकी क्लॉक स्पीड 1.80GHz होगी। फोन में डुअल सिम सपोर्ट भी मिलेगा।

यह फोन 2.4GHz की सिंगल वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आएगा। यह भी कहा जा रहा है कि कुछ इलाकों में कंपनी Galaxy A02s को ही Galaxy M02 के तौर पर लॉन्च करेगी, हालांकि कंपनी की ओर से इस फोन को लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।