Follow Us:

ऊना: SP ने मैरिज पैलेस संचालकों को दिए निर्देश, 50 से अधिक भीड़ जुटाई तो होगी कानूनी कार्रवाई

|

कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है। इसी कड़ी में शनिवार को एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने जिला के सभी मैरिज पैलेस संचालकों के साथ बैठक की। बैठक में एसपी ने मैरिज पैलेस संचालकों को निर्देश देते हुए कहा कि यदि किसी भी आयोजन में 50 से अधिक लोगों की भीड़ जुटाई तो उनपर पुलिस द्वारा कानून कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही समारोह में सभी लोगों का मास्क पहनना भी अनिवार्य होगा। 

एसपी ने बताया कि कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन के मुताबिक किसी भी आयोजन में 50 से अधिक लोग नहीं जुट सकते। ऐसे में संचालकों का दायित्व बनता है कि वे 50 से अधिक लोगों की भीड़ न जमा होने दें। साथ ही समारोह में सभी को मास्क लगाने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का भी पालन करना होगा। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं जिसका मुख्य कारण शादी समारोह हैं। हालांकि जिला में कोरोना नियमों की पालना हुई है जिसके चलते कोरोना मामलों में कमी आई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जिला में मास्क न लगाने वालों के खिलाफ सख्ती बरती है। पुलिस ने अभी तक 7500 लोगों के चालान करके 19 लाख रुपये जुर्माना वसूल किया है। उन्होंने कहा कि जो भी लोग नियमों का पालन नहीं करेगा उसके खिलाफ कानून कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।